Header Ads

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के डिजाइनिंग ब्लाउज पर अटकी फ़ैंस की नजरें, जल्द करेगी इस फिल्म से बॉलीवुड मे डेब्यू!

 

Palak Tiwari के डिजाइन ब्लाउज पर टिकी फैंस की नजरें, तस्वीरों को देखने से पहले थाम लें दिल

पलक तिवारी Letest Photoshoot - टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी हैं। पलक तिवारी फेमस पंजाबी वीडियो सोंग बिजली बिजली के जरिए चर्चे में आई थी। इस गाने को फेमस पंजाबी सिंगर हार्डी संधु ने गया था। एक्टिंग के साथ ही साथ पलक तिवारी अपनी बोल्ड फोटोशूट को भी लेकर शुर्कियो में बनी रहती है। पलक तिवारी अक्सर सोसल मीडिया पर अपने हॉट फोटोश से फ़ैंस को क्रेज करती रहती है। इसी बीच एक बार फिर से पलक तिवारी की लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की तस्वीरें इंटनेट पर तेजी से वयारल हो रही है। इन तस्वीरों में पलक तिवारी की लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है। 

इंडियन लुक में भी मचा दिया गजब बवाल

पलक तिवारी Letest Photoshoot

पलक तिवारी ने हाली में अपना लेटेस्ट फोटो शूट कराया है। जिसकी कुछ तस्वीरें पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इन तस्वीरों में आपको पलक के काई स्टाइलिशपोस देखने को मिलेंगे। पहली तस्वीर में पलक ने येलो कलर की साडी पहनी है। जिसका ब्लाउज पीछे से काफी बोल्ड और डिजाइनिंग है। वही दूसरी तस्वीर में पलक तिवारी ने रेड कलर का गाउन में अपना क्लीवेज लुक दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वही तीसरी फोटो की बात करे तो, पलक ने इस तस्वीर में मल्टी कलर का बोल्ड ब्रालेट ब्लाउज और स्कर्ट पहना है। जिसमें पलक बेहद खुबशूरत और हॉट नज़र आ रही है। 

पलक तिवारी इस फिल्म से जल्द करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दे की, पलक तिवारी जल्द ही बल्लीवुड में डेब्यू करने वाली है। पलक तिवारी काई हिट वीडियो सोंग में काम करने के बाद अब फिल्मों में नजर आने वाली है। पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान के साथ उनके फिल्म "किसी का भाई, किसी की जान" में भी नजर आएगी। इस फिल्म में पंजाबी फीमेल एक्टर शहनाज गिल की भी अहम भूमिका है। और इस फिल्म को लेकर पलक तिवारी लगातार सुर्खियों में बानी हुई है। 

ये भी ज़रूर पढ़े - Bhojpuri Entertainment: भोजपुरी Beuty Queen आम्रपाली दुबे आज मना रही है अपना 36वां जन्मदिन, जानें उनकी कुल नेट वर्थ !

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.