Header Ads

IND vs NZ 1st ODI - Dream 11 Prediction :- IND vs NZ पहले वनडे में इन 11 खिलाडियों को चुनकर बनाए अपनी Dream 11 Team !

IND vs NZ Dream 11 Prediction:  11 खिलाड़ियों को चुनकर बनाए मजबूत ड्रीम 11 टीम, इन्हें चुने कप्तान और उपकप्तान:


IND vs NZ 1st ODI Dream 11 Team - भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जनवरी से वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। पहला मुकाबला वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम जोश में है। और रोहित शर्मा चाहेंगे कि टीम का ये प्रदर्शन न्यूजीलैंड के खिलाफ भी जारी रहे। वहीं न्यूजीलैंड कि टीम हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ 2 -1 से सीरीज अपने नाम कर के आ रही है। तो ऐसे में दोनों टीमों के बीच दर्शको को कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। आइये जानते हैं कि पहले वनडे मे आप किन-किन खिलाड़ियों को चुनकर एक मजबूत फैंटसी (IND vs NZ Dream 11 Team) टीम बना सकते हैं। जो आपको एक बढ़िया रकम ड्रीम एलेवलन (Dream 11) पर जीता सके। 

IND vs NZ 1st ODI संभावित प्लेइंग XI

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (w), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी। 

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (कप्तान/विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, लॉकी फर्ग्यूसन और ब्लेयर टिकनर। 

IND vs NZ 1s ODI Dream 11 Prediction : पहले वनडे मैच में इन 11 खिलाड़ियों को चुनकर बनाए अपना मजबूत ड्रीम 11 फेन्टेंसि टीम, इन्हें बनाये कप्तान और उपकप्तान -

विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बल्ले और गेंद से शानदार फॉर्म में हैं। श्रीलंका के खिलाफ अन्य खिलाड़ियों ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया था। और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया। न्यूजीलैंड को धूल चटाने के लिए मजबूत नजर आ रही है। श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों में 350 से अधिक रन के स्कोर बनाने वाली भारतीय टीम की बल्लेबाजी खतरनाक दिख रही है। हालाँकि, न्यूजीलैंड टीम की गेंदबाजी भारत के बल्लेबाजों से कड़े सवाल जरूर पूछ सकती है। 

तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन, ईश सोढ़ी, टिकनर और सेंटनर कीवी टीम के आक्रमण के मुख्य हिस्सा हैं। टीम साउदी और ट्रेंट बोल्ट के बिना भी कीवी टीम खतरनाक गेंदबाजी करने वाली टीम होगी। न्यूजीलैंड टीम के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को उन्ही की धरती पर शांत रखा है। और अब वह शक्तिशाली भारतीय बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ भी ऐसा ही करने की उम्मीद से मैदान पर उतरेगी।

मैच का पुरा विवरण
मैच: भारत बनाम न्यूजीलैंड, पहला वनडे, 
दिनांक और समय: 16 जनवरी, दोपहर 1:30 बजे
स्थान: हैदराबाद
लाइव प्रसारण टीवी : स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क
लाइव प्रसारण मोबाइल : डिज़्नीप्लस हॉटस्तर

भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला वनडे पिच रिपोर्ट

यह मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी मानी जाती है। यहाँ टारगेट पीछा करने वाली टीम के पक्ष मे परिणाम रहे हैं, क्योंकि पिच ज्यादा नहीं बदलती है।

भारत बनाब न्यूजीलैंड ड्रीम 11 टीम (IND vs NZ 1st ODI Dream 11 Team) 


टीम के उप-कप्तान- विराट कोहली
बल्लेबाज – टॉम लैथम
टीम का कप्तान और विकेटकीपर – डेवोन कॉनवे
बल्लेबाज- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, 
आलराउंडर- डेनियल मिचेल, सेंटनर, हार्दिक पंडिया
गेंदबाज- ईश सोढ़ी, मोहम्मद सिराज, लोकी फरगुसन

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.