Header Ads

शाहरुख ने राम चरन से कहा - ऑस्कर मिले तो मुझे Please एक बार छूने देना, RRR सुपर स्टार राम चरन ने दिया दिल छूने वाला जवाब!

 

Shah Rukh Khan ने राम चरन से कहा- ऑस्कर मिले तो मुझे छूने देना, RRR एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चे मे है। तो दूसरी ओर राम चरन अपनी फिल्म आरआरआर के ऑस्कर सफर को लेकर सोसल मीडिया पर छाए हुए है। और इसी बीच अब टिव्टर पर इन दोनों की हुई बातचीत वायरल हो रही है। जिसमें शाहरुख खान राम चरन से गुजारिश कर रहे है की, जब आरआरआर को ऑस्कर मिलेगा तो वो उन्हें उस ट्रॉफि को एक बार छूने देगे। जिसका जवाब राम चरन ने बड़ा मजेदार दिया। 

इसकी शुरुआत तब हुई जब RRR स्टार राम चरन ने बॉलीवुड फिल्म पठान का तेलुगु भाषा का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया। इस ट्रेलर को लॉन्च करते हुए राम चरन ने लिखा - पठान की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। शाहरुख खान सर, आपको अनोखा एक्शन करते हुए देखने के लिए मे बेताब हु। 

RRR स्टार राम चरन ने कहा- भारतीय सिनेमा का अवॉर्ड

राम चरन के इस बात पर शाहरुख खान ने लिखा - मेगा पावर स्टार राम चरन बहुत-बहुत शुक्रिया। जब आपकी RRR टीम ऑस्कर लेकर भारत आयेगी। तो कृपा करके मुझे इसे एक बार छूने देना। इस बात के जवाब में राम चारन ने लिखा- बिल्कुल शाह रुख सर। यह अवॉर्ड भारतीय सिनेमा का ही है। 

Ram charan This Shaharukh Khan मजेदार जवाब

आपको बता दे की, RRR ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए शॉर्टलिस्ट हो चुकी है। और अब ये फिल्म नॉमिनेशंस की रेस मे है। यह फिल्म अपने गाने नाटू नाटू के लिए बेस्ट ओरिजिनल स्कोर श्रेणी में कॉम्पीट कर रही है। इस फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में दो श्रेणियों में बेस्ट पिक्चर इन फॉरेन लैंग्वेज और बेस्ट ओरिजिनल स्कोर में नॉमिनेशंस मिले हैं। 

25 जनवरी को 3 भाषाओं में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी शाहरुख खान की पठान फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है। फिल्म मे शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल मे मौजूद है। जॉन अब्राहम का किरदार नेगेटिव बताया जा रहा है। 

ये भी ज़रूर पढ़े -जानिए Interview के दौरान शतकवीर सूर्यकुमार यादव को राहुल द्रविड पर क्यों आ गई हंसी!

इस फिल्म की रिलीज से ठीक 15 दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है। आम तौर पर किसी फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म का पोस्टर, मोशन पिक्चर, टीजर, ट्रेलर और फिर फिल्म के गाने रिलीज किये जाते है। लेकिन फिल्म पठान के केस में फिल्म के मेकर्स ने यह स्ट्रेटजी बदल दी। और पहले गाने रिलीज करने का फेसला किया। आपको बता दे की, पठान फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज के साथ ही विवादो में गया था। इस गाने के एक सीन पर दीपिका पादुकोण के भगवा बिकिनी पर खूब हंगामा हुआ। इस फिल्म के दो गाने अब तक रिलीज हो चुके है। 


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.